Type Here to Get Search Results !

Xiaomi Electric Car: Xiaomi ने लांच किया इलेक्ट्रॉनिक कार, जानिए इसकी कीमत और विशेषताएं

Xiaomi Electric Car: Xiaomi ने लांच किया इलेक्ट्रॉनिक कार, जानिए इसकी कीमत और विशेषताएं
Xiaomi Electric Car: अगर आप भी नहीं कर खरीदने की सोच रहे हैं तो रुकिए  Xiaomi की इस नए कार के बारे में संपूर्ण जानकारी यहां से ले। यकीन मनी आपको शायद इस कार के अलावा कोई भी कर पसंद न आए।

दोस्तों आपको बता दे की Xiaomi के एक अपडेट के अनुसार Xiaomi दो नए इलेक्ट्रॉनिक कार मार्केट में ला रही है। और Xiaomi का कहना है की ये मार्केट में आग लगा सकती हैं। तो चलिए जानते हैं Xiaomi के वो दो नए इलेक्ट्रॉनिक कार कौन कौन से है? आखिर इस कार में ऐसी कौन से ख़ास बात है जो मार्केट को हिला सकती है?

दोस्तों आपको बता दें कि Xiaomi ने दो कार लांच किए है, जिसमे पहले कार का नाम Xiaomi SU7 और दूसरे कार का नाम Xiaomi Su7max रखा गया है।

Xiaomi ने इन दोनों कारों को लेकर अपने X अकाउंट में ट्वीट किया है। Xiaomi ने इन दोनों कारों को लेकर बहुत ही बडे़ खुलासे किए हैं। Xiaomi ने बताया कि Xiaomi SU सिर्फ 2.78 सेकंड में 0-100 किमी/घंटा की रफ्तार को पकड़ लेती है। जबकि Xiaomi SU7 इसे 5.28 सेकेंड में प्राप्त कर सकती है।

इन्होंने यह भी बताया कि तेज रफ्तार से सामान्य रफ्तार में आसानी से लाया जा सकता है जबकि SU7Max 210 किलोमीटर प्रति घंटा तक और स सेवन मैक्स 265 किलोमीटर प्रति घंटा तक तेज रफ्तार से चल सकती है और कंपनी ने साझा किया कि एक में SU7 2.78 सेकंड में 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ ली थी और 2 सेकंड सुपर कर क्लब में पहुंच जाती है।

Xiaomi इलेक्ट्रॉनिक कार किस किस रंग में उपलब्ध होंगे?

दोस्तों शिवमणि ने अपनी घोषणा में इसका खुलासा किया है कि यही मॉडल तीन रंगों में उपलब्ध होगी। जिसमें कि पहले ब्लू, और सेकंड मिनरल ग्रे और तीसरा वर्ड ग्रीन रंग में होगा।

Xiaomi इलेक्ट्रॉनिक कार की कीमत कितनी है?

दोस्तों आपको बता दे की शर्मिणी अभी इस अपने दोनों इलेक्ट्रॉनिक कारों की कीमत के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दिया है। लेकिन अनुमान लगभग 25 से 35 लख रुपए के बीच हो सकती है। आपको क्या लगता है इसके कीमत के बारे में कृपया कॉमेंट करके जरूर बताएं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.