Type Here to Get Search Results !

Crime : दोस्त को जन्मदिन की पार्टी में शामिल किया; रंजिश में पांच दोस्तों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी, जानिए पूरा सच

Crime : दोस्त को जन्मदिन की पार्टी में शामिल किया; रंजिश में पांच दोस्तों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी, जानिए पूरा सच


Crime :
दोस्तों यह खबर मड़ियांव इलाके कि है जहां जन्मदिन की पार्टी के दौरान रंजिश में पांच दोस्तों ने टेंटकर्मी 19 ‌ वर्षीय अवनीश शर्मा की पीट-पीटकर हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक हत्या का मुकदमा दर्ज कर पांचों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपितों के पास से धारदार हथियार भी बरामद किए गए है। 

चलिए जानते है इसके शरुआत कैसे हुई? और कौन कौन है इस हत्या में शामिल? 

आपको बता दें कि मनकामेश्वर निवासी अवनीश शर्मा पड़ोस के टेंट में काम करता था। मां लक्ष्मी ने बताया कि गुरुवार रात करीब 11:30 बजे आर्ट कालेज के बगल में रहने वाला वायु आया। अपना जन्मदिन होने की बात बोल बेटे अविनाश को बुला कर ले गया। उनकी माँ के अनुसार वायु के साथ सत्यम साहनी भी था। जानकारी कि मुताबिक जन्मदिन की पार्टी मड़ियांव की मामा कालोनी स्थित अपना लान में चल रही थी। 

जहां पुराने विवाद को लेकर अवनीश को वायु, विशाल, सत्यम साहनी, विशाल पांडेय, पीयूष अवस्थी व अन्य ने डंडों से पीट-पीटकर मरणासन्न कर दिया। किसी को शक न हो इसके चलते पार्टी में मौजूद लोगों ने खून से लथपथ हालत में अवनीश को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। परिवारीजन ने बताया कि चाचा के बेटे प्रीयेश का चार्जर लेकर गया था। जब रात 12 बजे तक वह नहीं लौटा तो प्रियेश ने उसके नंबर पर फोन किया, तो जल्द आने की बात कही। लक्ष्मी ने बताया तब तक सब ठीक था। रात करीब 1:20 बजे पड़ोसी अंश के पास किसी ने काल कर घटना बताई। अंश ने प्रीयेश काे जानकारी दी। तब सभी लोग ट्रामा सेंटर पहुंचे।

एसीपी ने बताया कि पकड़े गए पांचो आरोपित मडियांव निवासी अविनाश तिवारी, पीयूष अवस्थी, विशाल पांडेय, आदित्य यादव और दाऊदनर निवासी अमन यादव हैं। पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि होली में उन लोगों को विवाद हुआ था। उसी के बाद से आपस में सभी कि रंजिश चल रही थी। पार्टी के दौरान विवाद होते ही घटना को अंजाम दे दिया।

लक्ष्मी ने बताया कि अवनीश की पड़ोस के युवक से दोस्ती थी, जो नशे का आदी था। उसी युवक की मां ने ही उसे बताया था कि मर्डर होने वाला है। जब वायु बुलाने आया तो अवनीश नहीं जा रहा था, उसे दाेस्त के साथ बाइक पर जबरन घर से ले गया था। लक्ष्मी कि आरोप है कि साजिश रचकर हत्या कर दी। मां लक्ष्मी ने बताया करीब एक सप्ताह पहले ही पड़ोस की एक परिचित महिला बोली थी कि मर्डर होने वाला है। तब उसने मजाक समझा। उसकी बात मान लेती तो बेटा जिंदा होता।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.