Type Here to Get Search Results !

Kui kukdur: शराबी पति से परेशान पत्नी ने अपने बेटे के साथ मिलकर अपने ही पति को उतारा मौत के घाट

कुई कुकदुर/पंडरिया: कुकदुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कड़मा में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। शराबी पति से परेशान पत्नी ने अपने बेटे के साथ मिलकर अपने ही पति को  मौत के घाट उतार दिया है। यहां एक युवक ने अपनी मां के साथ मिलकर अपने पिताजी की हत्या कर दी है।

Kui kukdur:  शराबी पति से परेशान पत्नी ने अपने बेटे के साथ मिलकर अपने ही पति को उतारा मौत के घाट


 मां-बेटे ने हत्या के बाद गांव वालों को धोखे में रखकर अंतिम संस्कार भी करवा दिया था। घटना होने के 2 दिन बाद पुलिस को जानकारी मिलने पर शक होने पर शव को पोस्टमार्टम करने के लिए कब्र से खोदकर निकाला गया।

हत्या के आरोपी जगेश्वर मरकाम और उसकी मां कौशिल्या को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। मृतक राम प्रसाद मरकाम उम्र (52 वर्ष) आरोपी जगेश्वर का पिता और आरोपी कौशिल्या उसकी पत्नी थी और ग्राम कड़मा के रहने वाले थे। 

जानकारी के मुताबिक मृतक रामप्रसाद मरकाम आए दिन शराब पीकर अपनी पत्नी से लड़ाई झगड़ा मारपीट करता रहता था। बीते 26 नवंबर वारदात की रात करीब 10:00 बजे पहले की तरह मृतक रामप्रसाद शराब पीकर अपनी पत्नी को  डंडे से मार रहा था। मारते देख उसका बेटा जगेश्वर भी आंगन में रखे लोहे की राड से अपने पिता के सिर पर दो बार वार किया जिससे उसकी मौके  पर ही मौत हो गई ।

 घटना के बाद आरोपी मां-बेटे ने मिलकर लाश को रात भर घर में ही रखा। सुबह आरोपी जगेश्वर और उसकी मां ने मिलकर गांव वालों को  बुलाया और झूठ बोला कि खेत में गिर जाने से चोट लगने पर  उसके पिता की मौत हो गई।

इस तरह मां बेटे ने मिलकर गांव वालों को धोखे में रखकर पिता के शव को श्मशान ले गये और वही पारंपरिक तरीके से दफन कर दिया गया। मामले की जानकारी पुलिस तक पहुंचते ही हत्या के शक में सबसे पहले शव को कब्र से खोद कर निकाला गया और उसका पोस्टमार्टम कराया गया और पोस्टमार्टम के बाद फिर उसे दफना दिया गया।

कुकदूर पुलिस की सुझबुझ से आरोपियों के विरुद्ध थाने में अपराध क्रमांक 102/2023 धारा 302,201,34 भा.द.वि.पंजीबध्द कार्यवाही कर आरोपियों को जेल भेजा गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.