Type Here to Get Search Results !

Vivek Bindra Wife: विवेक बिंद्रा पर पत्नी से मारपीट का मामला दर्ज, जानिए संपूर्ण जानकारी

Vivek Bindra Wife: विवेक बिंद्रा पर पत्नी से मारपीट का मामला दर्ज, जानिए संपूर्ण जानकारी
Vivek Bindra

दोस्तों आप सभी को अच्छे से पता है कि विवेक बिंद्रा कौन है? और यह किन चीज पर वीडियो बनाता है और आप में से अधिक लोग इसको फॉलो भी करते होंगे लेकिन यह जानकर आपको हैरानी होगी कि विवेक बिंद्रा सर पर कथित तौर पर अपनी पत्नी से मारपीट और गाली देने का आरोप सामने आया है। चलिए इस आर्टिकल में हम आपको बताने की कोशिश करते हैं यह वास्तव में यह हकीकत है या भ्रम फैलाया जा रहा है।

विवेक बिंद्रा (Vivek Bindra) कौन है?

दोस्तों आगे की घटना जानने से पहले हमें यह जानना होगा कि आखिर विवेक बिंद्रा कौन है? दोस्तों आप में से अधिकतम लोगों को अच्छे से पता होगा कि विवेक बिंद्रा बड़ा बिजनेस प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ और संस्थापक भी है वह यूट्यूब चैनल डॉक्टर विवेक बिंद्रा मोटिवेशनल स्पीकर के मालिक भी है और इस चैनल की तकरीबन 21.4 मिलियन सब्सक्राइबर्स भी है।

इसके साथ ही साथ विवेक बिंद्रा के इंस्टाग्राम पर भी 3.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं। उनकी आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार अलग-अलग विषयों पर सबसे बड़े वेबीनार आयोजित करने के लिए बिंद्रा के नाम पर विश्व रिकॉर्ड दर्ज हो चुका है और आपको बता दें कि हाल ही में विवेक बिंद्रा एक बिजनेस कोर्स के संबंध में गठित घोटाले को लेकर प्रेरक वक्त संदीप माहेश्वरी के साथ बुरी तरह से उलझ गए थे।

अगर आप संदीप महेश्वरी का वीडियो देखते हैं तो आपको याद होगा कि एक सप्ताह से कुछ समय पहले माहेश्वरी ने अपने यूट्यूब पर बिग स्कैन एक्सपोज्ड शीर्षक से एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें संदीप माहेश्वरी ने छात्रों की गवाही दिखाई और उसे वीडियो में यह भी दावा किया गया कि व्यावसायिक पाठ्यक्रमों के नाम पर छात्रों के साथ किस प्रकार स्कैन होता है वीडियो वायरल होने के तुरंत बाद ही कई लोगों को यह विश्वास भी हो गया की संदीप महेश्वरी सर, विवेक बिंद्रा और उनके द्वारा पेश किए गए व्यावसायिक पाठ्यक्रमों के बारे में बात कर रहे थे।

जब संदीप महेश्वरी का यह स्कैन वीडियो वायरल हुआ तब विवेक बिंद्रा ने अपने यूट्यूब पर एक प्रतिक्रिया वीडियो पोस्ट किया और उसे वीडियो में कहा गया कि माहेश्वरी और उनके पूरे टीम को दूसरे पक्षों के बारे में पूछताछ भी करनी चाहिए थे।

दोस्तों cnbctv18 के अनुसार नोएडा पुलिस ने विवेक बिंद्रा के खिलाफ गठित तौर पर विवेक बिंद्रा पर अपनी पत्नी यानी का बिंद्रा के साथ मारपीट करने का मामला दर्ज किया है आपको बता दे विवेक और यानिक की शादी इस महीने की शुरुआत में 6 दिसंबर को ही हुई थी लेकिन कुछ ही दिनों बाद इस प्रकार का मामला सामने आ रहा है। cnbctv18 न्यूज़ रिपोर्ट के अनुसार शादी की 8 दिन बाद 14 दिसंबर को नोएडा सेक्टर 126 पुलिस स्टेशन में विवेक बिंद्रा पर अपनी पत्नी के साथ मारपीट और कई गलौज करने का मामला दर्ज किया गया था।

विवेक बिंद्रा पर कौन कौन से धारा लगाए गए हैं?

चलिए दोस्तों अब बात कर लेते हैं विवेक बिंद्रा पर अपनी पत्नी यानी का बिंद्रा के साथ मारपीट करने और गाली गलौज देने की जुर्म में कौन-कौन सी धाराएं लगाई गई है।

तो दोस्तों आपको बता दें कि विवेक बिंद्रा पर भारतीय दंड संहिता की धारा 323 504 427 और 325 के तहत मामला दर्ज किया गया है और उनके जीजा वैभव ने उनके खिलाफ यह रिपोर्ट दर्ज कराई है और रिपोर्ट के अनुसार यानी क्या के भाई ने आरोप लगाया है कि विवेक का अपनी मां के साथ विवाद हुआ था। पर इन मां बेटे को रोकने के लिए जब यह लिखा बीच में आई तो उनके साथ यह मारपीट गाली गलौज करने लगे ऐसा रिपोर्ट के अनुसार पता चल रहा है।

दोस्तों आपको बता दें कि यह नहीं करके भाई जिसका नाम वैभव उन्होंने आरोप लगाया है कि विवेक बिंद्रा ने उसकी बहन यानिक को एक कमरे में बंद कर दिया था और उसके बाद उसके साथ गाली गलौज किया मारपीट किया जिससे योनि का के शरीर पर काफी छोटे आई है उन्होंने शिकायत में यह भी आरोप लगाया है कि यानी का जो दिल्ली के कैलाश दीपक अस्पताल में एडमिट है और उसका इलाज चल रहा है और उनके कानों पर हमले के कारण काफी दर्द हो रहा है और उन्हें सुनाई नहीं दे रहा है।

और इसके साथ ही साथ आपको यह भी बता दें कि एनडीटीवी की एक रिपोर्ट के मुताबिक विवेक बिंद्रा नेगठित तौर पर अपनी पत्नी का फोन भी तोड़ दिया है इसके बाद नोएडा पुलिस इस मामले की गहराई से जांच कर रही है और जैसे इसकी बारे में संपूर्ण जानकारी मिलती है उसके बाद ठोस कदम उठाए जाएंगे ऐसा कहा गया है।

फिलहाल के लिए बस इतना ही बहुत जल्द मिलते हैं अगले अपडेट के साथ अगर आप अगली अपडेट पाना चाहते हैं तो कृपया हमारे वेबसाइट को फॉलो जरूर करें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.