Type Here to Get Search Results !

10 घंटे की बैटरी लाइफ और बेहतर वेब कैमरे के साथ लांच हुआ Intel Evo Edition branded PCs

Intel Evo Edition branded PCs: दोस्तों आपको बता दें कि इस 10 घंटे की बैटरी लाइफ और बेहतर वेब कैमरे वाली Intel Evo Edition branded PCs के बारे में इंटेल ने अपनी आई एवरीव्हेयर इवेंट में इसके बारे में जानकारी दिया है।

10 घंटे की बैटरी लाइफ और बेहतर वेब कैमरे के साथ लांच हुआ Intel Evo Edition branded PCs

उन्होंने इस चर्चा के दौरान यह भी बताया कि इस नए घोषित इंटेल कोर अल्ट्रा प्रोसेसर के शीर्ष पर बनाया गया है और नवीनतम मानक के साथ इंटर विंडो संचालित अल्ट्रा बुक लैपटॉप पर समग्र उपयोग करता अनुभव के मामले में सबसे आगे और बेहतर सुविधा देगा।

और इंटर नहीं यह भी वादा किया है कि इंटर एव एडिशन ब्रांडिंग वाला एक लैपटॉप विभिन्न फार्म कर को पर सामान उपयोगकर्ता अनुभव के साथ सभी ब्रांडेड सुविधा प्रदान करेगी।

इसके साथ ही साथ इंटर में एक एडवांस उन्नत इंटेल यूनिसन भी शामिल है जो की एंड्राइड या पीसी और स्मार्टफोन के बीच अनुकूलता को काफी हद तक बढ़ा देता है।

दोस्तों आपको बता दें कि इस नए अनुभव हाइब्रिड सीपीयू प्लास्टर के साथ नवीनतम इंटर कर अल्ट्रा प्रोसेसर द्वारा और ज्यादा समर्थित साबित होती है।

 जिसमें पी कर आई कर और एलपी कर के साथ एक अर्क सीपीयू और आई संबंधित कार्यों को संभालने के लिए एक न्यूरल प्रोसेसिंग यूनिट शामिल किया गया है जबकि पी प्रदर्शन को एक्लर थिएटर कार्यों में सहायक होते हैं।

इंटेल ने अपनी चर्चा के दौरान यह भी बताया कि इस लांच होने वाले इंटेल एव संस्करण लैपटॉप में स्टीकर शामिल किया जाएगा। जो इंटेल कोर अल्ट्रा सीपीयू और एव संस्करण प्रमाणित मशीनों के साथ नियमित नोटबुक के बीच अंतर करने में आपकी मदद करेगी।

 कंपनी का यह भी कहना है कि एव संस्करण प्रमाणित लैपटॉप अधिक ठंडा शांत और अधिक प्रतिक्रियाशील है या आपको किसी भी प्रकार से कार्य करने में डिस्टर्ब नहीं करेगा। आपको किसी भी प्रकार की हैंगिंग की समस्या देखने को नहीं मिलेगी। 

इसके अलावा यह मशीन 105 सेकंड से भी कम समय में तुरंत स्लीप मॉड से जग सकती है अर्थात बहुत जल्द इस लैपटॉप की चालू होने की प्रक्रिया है। यह फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करती है और केवल 30 मिनट की चार्जिंग के साथ काम से कम 4 घंटे की बैटरी लाइफ भी मौजूद है।

इन सभी विशेषताओं के साथ ही साथ एवं संस्करण ब्रांडिंग के लिए पत्र होने के लिए आवश्यक अन्य मानदंडों में उच्च गुणवत्ता वाले वेब कैमरे भी शामिल किए गए हैं जो की 32 से अधिक या उससे बराबर की वीसीसी कैमरा मैट्रिक्स मानक को पूरा करती है।

 यह इंगित करता है कि इंटेलीजीओ संस्करण प्रमाणित लैपटॉप में बेहतर गुणवत्ता वाला वेब कैमरा भी शामिल किया गया है और इसकी रिजर्वेशन कम शोर और उच्च रंग सटीकता के साथ अच्छी सुविधा प्रदान करती है कनेक्टिविटी के संदर्भ में वाई-फाई 6 की संगतता और एक अन्य उन्नत कनेक्शन प्रबंधक भी इस लैपटॉप में दिया गया है।

दोस्तों आपको बता दे की इंटली अपनी इस चर्चा के दौरान यह भी जानकारी दिया कि यह लैपटॉप मार्केट में जनवरी 2024 में उपलब्ध हो जाएगी जहां से आप आसानी से इसे खरीद सकते हैं और इसके सभी सुविधाओं का आनंद लें सकते है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.