Type Here to Get Search Results !

CG Weather Update: छत्तीसगढ़ इन जगहों पर होने वाली है ताबड़तोड़ बारिश, जानिए कौन-कौन से हैं

CG Weather Update: इन दो स्थानों पर होगी हल्की बारिश साथ ही साथ अगर चमक के साथ छींटें पड़ने की संभावनाएं हैं।

CG Weather Update: छत्तीसगढ़ इन जगहों पर होने वाली है ताबड़तोड़ बारिश, जानिए कौन-कौन से हैं


Raipur CG Weather Update:

दोस्तों आपको बता दें कि आने वाले 3 दिसंबर से प्रदेश में चक्रवर्ती तूफान आने की संभावनाएं नजर आ रही हैं। जो कि बस्तर संभाग से प्रारंभ होकर 4 दिसंबर से छत्तीसगढ़ के मध्य दुर्ग रायपुर और बिलासपुर संभाग के जिलों में भी इसके असर होने की संभावनाएं हैं।

इसके साथ ही साथ 4 दिसंबर के बाद से प्रदेश में कड़ाके की ठंड बढ़ने की भी संभावनाएं जताई जा रही है। आपको बता दें प्रदेश में बंगाल की खाड़ी से निम्न स्तर की नमी लगातार आ रही है इसके कारण ठंड बढ़ने की संभावनाएं बहुत ज्यादा है। प्रदेश में गुरुवार को एक दो स्थानों पर हल्की वर्षा होने की अथवा गरज चमक के साथ छींटें पड़ने की भी संभावनाएं है।

CG Weather Update:

दोस्तों आपको बताने की एक चिन्हित निम्न दाब का क्षेत्र दक्षिण पूर्व बंगाल की खाड़ी और उससे लगे हुए सभी दक्षिण अंडमान सागर के ऊपर स्थित हैं।

 यह पश्चिमी उत्तर दिशा में आगे बढ़ते हुए और ज्यादा प्रबल होकर और दाब के रूप में गुरुवार को दक्षिण पश्चिम बंगाल की खाड़ी के ऊपर पहुंचाने की संभावनाएं हैं इसके बाद यह और ज्यादा शक्तिशाली होकर गहरा और बाब और फिर चक्रवर्ती तूफान के रूप में 2 दिसंबर को दक्षिण पश्चिम बंगाल की खाड़ी और उससे लगे हुए दक्षिण पूर्व बंगाल की खाड़ी में पहुंच सकती है।

CG Weather Update: रिपोर्ट

केंद्र - अधि. - न्यू

रायपुर- 29.4 - 17.5

बिलापुर- 27.4 - 16.4

पेंड्रारोड - 25.5 - 13.4

अंबिकापुर- 27.9 - 12.6

जगदलपुर - 30.8 - 17.2

दुर्ग- 27.4 - 16.6

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.