Type Here to Get Search Results !

Congress Govt: दिव्यांग महिला को कांग्रेस सरकार ने दी पहले नौकरी, पढ़िए संपूर्ण जानकारी

Congress Govt / हैदराबाद: दोस्तों आपको बता दें कि टीपीसीसी अध्यक्ष ए रेवंत रेड्डी ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने के तुरंत बाद ही अपना वादा पूरा किया और नवगठित कांग्रेस सरकार में विकलांग महिलाओं ठुमरी रजनी को रोजगार प्रदान किया।

Congress Govt: दिव्यांग महिला को कांग्रेस सरकार ने दी पहले नौकरी, पढ़िए संपूर्ण जानकारी


दोस्तों अगर आप तेलंगाना से हैं तो आपको अच्छे से पता होगा कि टीपीसीसी अध्यक्ष ए रेवंत रेड्डी ने चुनाव अभियान के दौरान वादा किया था। रेवंत रेड्डी ने गुरुवार को एलबी स्टेडियम में कांग्रेस द्वारा अच्छा ग्रंथियां के कार्यान्वयन पर हस्ताक्षर करने के अलावा रजनी को नियुक्ति पत्र भी सोपे है।

दोस्तों लिए आपको बताते हैं कि रजनी को किस पद पर नौकरी मिली है उसको आपको बता दें कि रजनी को कृषि एवं सहकारिता विभाग में संविदा पर नौकरी दी गई है और₹50000 की मासिक वेतन पर तेलंगाना राज्य बीज और जैविक प्रमाण एजेंसी के परियोजना प्रबंधक के रूप में नियुक्ति दी गई है।

रजनी को नौकरी कैसे मिली

दोस्तों आपको बता दें कि चुनाव प्रचार के दौरान रजनी ने गांधी भवन में टीपीसी रेवंथ रेड्डी से मुलाकात किया था और उन्हें पोस्ट ग्रेजुएशन पूरा करने के बाद भी नौकरी न मिलने की समस्या के बारे में बताया था रेवंत रेड्डी जो महिला की दुर्दशा से चिंतित थे उन्होंने आश्वासन दिया कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी अगर सत्य में आती है तो सबसे पहले उन्हें नौकरी दी चाहिए जैसे कि वादा किया गया था हेमंत रेड्डी ने मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने के तुरंत बाद ही रचना को नौकरी की नियुक्ति पत्र दे दिया।

रजनी कहा की रहने वाली है

दोस्तों आपको बताने की 38 साल की रजनी हैदराबाद के नाम पाली की रहने वाली दिव्यांग महिला है। रजनी के पिता वेंकट स्वामी और परिवार के अन्य सदस्य बहुत खुश थे क्योंकि उन्हें नवगठित सरकार में पहले नौकरी मिली है। हालांकि यह ध्यान दिया जाना बाकी है कि रजनी की नौकरी भविष्य में नियमित की जाएगी या फिर नहीं। 

फिलहाल के लिए बस इतना ही अब आगे देखना होगा कि क्या इन्हें सच में नियमित रूप से नौकरी पर रखी जाएगा या फिर सिर्फ दिखावे के लिए रखा गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.