Type Here to Get Search Results !

Crime News: महिला सिपाही को आपत्तिजनक व्हाट्सएप करना SI को पड़ गया महंगा, SI हुआ सस्पेंड

 

Crime News: महिला सिपाही को आपत्तिजनक व्हाट्सएप करना SI को पड़ गया महंगा, SI हुआ सस्पेंड

Crime News: आपको बता दें कि यह घटना उत्तर प्रदेश के बरेली जिला का है जहां पर एक सब इंस्पेक्टर को महिला सिपाही के साथ दुर्व्यवहार और परेशान करने के मामले में एसएसपी ने सस्पेंड कर दिया है।

महिला का आरोप है कि आरोपी दारोगा उसे अक्सर आपत्तिजनक व्हाट्सएप पर मैसेज भेज कर परेशान किया करता था। महिला की कई बार मना करने के बावजूद दरोगा नहीं माने अपनी मनमानी करते रहे जिससे तंग आकर महिला ने सिखाया कर दी।

पुलिस अधीक्षक मुकेश चंद्र मिश्रा का कहना है कि बरेली के पुलिस अधीक्षक गोली सुशील चंद्रभान को भेजी गई शिकायत में महिला सिपाही ने कहा कि बामोरा खाने में तैनात एसआई चंद्रपाल सिंह ने उसके साथ हमेशा दुर्व्यवहार किया। वह उसके फोन पर आपत्तिजनक संदेश भेज रहा था महिला की शिकायत मिलने के बाद एसएसपी ने थाने के एसएचओ को इस मामले की जांच करने का आदेश तुरंत दिया। इस जांच और आरोपी एस आई को तुरंत सस्पेंड कर दिया गया है।

आपको बता दें कि इसकी और गहन जांच पड़ताल चल रही है और उक्त जानकारी मिलने पर इसे हमेशा के लिए बर्खास्त भी किया जा सकता। एसपी का कहना है कि इस प्रकार से दरोगा का हरकत करना पुलिस का छवि खराब करने का प्रयास है इसके लिए SI  को सजा जरूर दिया जाएगा ताकि इस प्रकार की हरकत भविष्य में किसी भी पुलिस के द्वारा ना किया जा सके।

इस खबर को लेकर आपकी क्या राय है कृपया हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.