Type Here to Get Search Results !

IND vs AFG : क्या हार्दिक की जगह लेंगे धनधन दुबे

IND vs AFG : क्या हार्दिक की जगह लेंगे धनधन दुबे

IND vs AFG : आप सभी को अच्छे से पता है कि शिवम दुबे और राउंडर हैं और टीम इंडिया के ऑलराउंडर से हम दुबे की किस्मत अब बदलने वाली है क्योंकि अफगानिस्तान के खिलाफ चल रहे T20 सीरीज में लगातार दो माचो में ऑलराउंडर के रूप में अपनी क्षमता दिखाने वाले धनधन दुबे ने हार्दिक पांडे के अनुपस्थिति में भी जबरदस्त प्रदर्शन किया जिसे देखकर काफी लोगों का अनुमान है कि वह हार्दिक पांड्या की जगह ले सकते हैं।

जबकि विश्लेषकों का यह मानना है कि अगर शिवम दुबे इसी प्रकार से अच्छे प्रदर्शन करते हैं तो बहुत जल्द में टीम इंडिया में हार्दिक पांडे की जगह को खत्म कर कर अपनी जगह बना सकते हैं।

क्योंकि धन-धन दुबे की अब इस ताबड़तोड़ प्रदर्शन को देखकर लगता है कि यह हार्दिक पांडे से भी बेहतर है और T20 वर्ल्ड कप के लिए बेहतरीन प्रदर्शन कर सकता है।

और आप सभी को अच्छे से यह भी पता है कि अफगानिस्तान के बीच जब पहली T20 में ना बाद अर्धशतक समिति एक विकेट लेकर टीम इंडिया को धन धन दुबे नहीं जीत दिलाया था। इस जीत के बाद ही धन-धन लोग को काफी लोग हार्दिक पांडे की जगह लेने की सोच रहे थे और आज देखो वही दिन आ ही गया बहुत जल्द धन-धन हुए हार्दिक पांडे की जगह पर होंगे।

वैसे आपका क्या राय है कृपया हमें कमेंट करके जरूर बताएं ताकि हमें भी पता चल सके कि क्या आप धन-धन दुबे पर दर्शन से खुश हो गई या नहीं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.