Type Here to Get Search Results !

Kalinga Super Cup : केरला ब्लास्टर्स को हराकर पहुचा सेमीफाइनल

 

Kalinga Super Cup : केरला ब्लास्टर्स को हराकर से फसी सेमीफाइनल

Kalinga Super Cup : दोस्तों आपको बता देंगे भुवनेश्वर में हो रहे कलिंगा सुपर कप 2024 के सेमीफाइनल में पहुंचने वाली जमशेदपुर एफसी पहली टीम बन रही है उन्होंने रचनात्मक  में केरला ब्लास्टर्स पर से जीत हासिल भी किया है।

आपको बता दें कि इस खेल की शुरुआत 16 मिनट में एक रोमांचक पल के साथ हुई जब जमशेदपुर एफसी के लिए डेनियल चीमा गोल करने से कुछ इंच पीछे रह गए थे। 

इसी इसी बीच प्रोवाइड लकड़ा की सटीक टाइमिंग वाले लॉन्ग बाल की वजह से वापस से मौका बना, लेकिन केरला ब्लास्टर्स एफसी के डिफेंडर्स ने शानदार प्रयास किया और सीमा की कोशिश को यहां पर फिर से ना काम कर दिया। हालांकि 28 मिनट में माहौल वापस बदल गया जब केरला ब्लास्टर्स एफसी को एक पेनाल्टी लगी डायमंडटोक ने स्पाट किक को गोल बदलकर अपनी टीम को फिर से आगे कर दिया।

जमशेदपुर पेप्सी की लगातार कोशिशें का फल हाल के 33 मिनट में मिल गया जब डेनियल सीमा ने पिछली चूक से सबक लेते हुए मोहम्मद ओवैस के एक क्रॉस को गोल में डालकर टीम को बराबरी पर लाकर रख दिया जैसे-जैसे खेल दूसरे हाथ की ओर आगे बढ़ता गया वैसे-वैसे कई बदलाव भी किए गए 40 मिनट में लें और चरणप्रीत की जगह एलेन स्टावोनिक भी मैदान पर भी आए।

इस प्रकार यह मैच लगातार चलता रहा और लास्ट में जब 90 मिनट में एक शानदार डिफेंस किया गया और सीमा की चुनौती के परिणाम स्वरुप फ्री की के से केरला ब्लास्टर्स एफसी को गोल करने से रोक दिया गया इस बीच मैदान में शानदार प्रदर्शन करने वाले डेनियल चीमा को कॉलिंग प्लेयर ऑफ द मैच से सम्मानित भी किया गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.