Type Here to Get Search Results !

LIVE Shiv Sena MLA Disqualification Case: महाराष्ट्र मैं शिवसेना के विधायकों पर फैसला कुछ ही देर में आ जाएगी

 

LIVE Shiv Sena MLA Disqualification Case: महाराष्ट्र मैं शिवसेना के विधायकों पर फैसला कुछ ही देर में आ जाएगी

LIVE Shiv Sena MLA Disqualification Case: दोस्तों आपको बता दे की महाराष्ट्र में शिवसेना विधायकों की योग्यता पर आज बहुत बड़ा फैसला होने वाला है और महाराष्ट्र विधानसभा के अध्यक्ष राहुल नार्वेकर विधायकों की योग्यता पर आज अपना निर्णय सुनेंगे।

दोस्तों आपको शायद याद होगा कि महाराष्ट्र में करीब डेढ़ साल पहले शिवसेना में बहुत ही बड़ा बगावत हुआ था जिसके बाद शिवसेना के युद्ध घुटने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे सहित उनके घुट के 39 भाग्य विधाता को आयोग के ठहरने के लिए सुप्रीम कोर्ट का रुख भी किया था।

इसके बाद शिंदे घुटने भी उद्धव ठाकरे कूट के विधायकों के आरोग्य ठहरने के लिए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था इस पर सुप्रीम कोर्ट ने योग्यता के फैसले का निर्णय विधानसभा अध्यक्ष राहुल नार्वेकर को सौंप दिया था।

आदित्य ठाकरे ने महाराष्ट्र सरकार पर निशाना लगाया

आपको बता दे कि विधायकों की योग्यता के फैसले पर शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे ने अपना बयान दिया है कि न्याय करने वाले आरोपियों से मिलने जा रहे हैं उन्होंने कहा कि अगर संवैधानिक फैसला लिया गया तो 40 विधायक अयोग्य हो जाएंगे साथ ही साथ उन्होंने यह भी कहा कि सरकार उन लोगों की आवाज दबाने की कोशिश कर रही है जो की सत्ता में नहीं है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.