Type Here to Get Search Results !

Premier League: पेनल्टी की बदौलत फुलहम के खिलाफ 1-0 की मामूली जीत हासिल की

Premier League: पेनल्टी की बदौलत फुलहम के खिलाफ 1-0 की मामूली जीत हासिल की

Premier League: दोस्तों आपको बता दें कि 13 जनवरी को कॉल पामर द्वारा पहले हाफ में ही पेनल्टी के बाद चेल्सी ने Premier League में फूल हम पर 1 - 0 से मामूली जीत हासिल किया है।

आपको बता दें कि इस चीज से प्रीमियर लीग का अंक तालिका में चेल्सी की स्थिति 31 अंकों के साथ आठवें नंबर पर पहुंच चुका है जिससे मैं रेशों पहुंचे तीनों और उनके लोगों को उनके Premier League प्रदर्शन और हाल के बाद राहत मिली है।

लेकिन आपको यह भी देखना होगा की फुल हम के खिलाफ चेल्सी के प्रदर्शन में गोल के सामने वेस्ट लंदन क्लब की खराब रिकार्ड को भी सामने लाया है।

इस सीजन में सबसे बड़ी चिंता यह रही है की टीम अपने माचो में गोल हासिल करने के लिए संघर्ष लगातार कर रही है उनकी नाव प्राप्त आक्रमणकारी मिडफील्डर कल बामर के अलावा 2023 24 सीजन में चेल्सी के लिए अब तक कोई भी स्थिर प्रदर्शन करने वाला नहीं रहा है।

आपने देखा होगा की पूरी खेल के दौरान चेल्सी ने कुल 17 शॉर्ट्स लगाए जिनमें से केवल तीन ही निशाने पर थे जब दूसरे छोर पर बचाव करने की बात आई तो फूलहम ने चेल्सी के कीपर को मुश्किल से चुनौती भी दी।

इस सीजन के दौरान एक अच्छी बात यह रहेगी चेल्सी की इंग्लिश फुलबैक बेन चिलवेल ने हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण साइड लाइन पर समय बिताने के पश्चात खेल में अपनी बहूप्रतीक्षीत वापसी किया।

आपको बताने की 2022 के बाद से प्रीमियर लीग में चेल्सी की यह लगातार तीसरी जीत है जिससे प्रशंसकों को लंबे समय तक स्थिरता की उम्मीद हो सकती है क्योंकि यह अब लगातार जीत हासिल कर रही है।

इसकी प्रदर्शन को देखकर दर्शक यह उम्मीद लगा रहे हैं अब देखना यह है कि आगे क्या इसी प्रकार से जीत हासिल करेंगे या फिर नहीं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.